Sunday, April 12, 2009

CHACHI KI KUNWARI CHUT

Maine kaha “nahi chachi abb rahne do aab aur kya sona Mai naha kar fresh ho jata hoon tum bhi tayyar ho jao , ghumne jana hai na. ( yahan mai ye bata deta hoon ki mere chacha mujhse umar me chhote hai , wo mere dadaji ke dushre biwi ki santan hai ) . Chachi ne kaha “ Thik hai tum jakar talab (Pond) me naha lo mai bathroom me naha leti hoon. Mai nahane chala gaya aur jab wapas aya to meri to jaise hosh hi urr gayi , Chachi sirf blouse aur peticot me aine ke paas bithkar khud ko sanwar rahi thi . Wo pink color ka blouse aur pink color ki hi peticot me thi. Kya gajab ka najara tha. Mujhe aine me uske blouse me se jhankta hua chuchiyon ki gahrai saaf dikh rahi thi. Mai to jaise apne hosh hi kho baitha tha. Tabhi aine me chachi ne mujhe dekh li par usne apne chuchiyon ke bare me kuchh bhi khyal na karte hue mujhse puchha “ Naha liye Dev.” Maine khud ko sambhalte hue haan me jawab diya . Chachi ne kaha “ kuchh chahiye .” To maine kaha haan mujhe komb chahiye to usne kaha yahan hai le jao. Main bilkul chachi ke paas pahunch gaya aur komb lene ke bahane jara sa uske sarir ko chhu liya. Jab chachi itni bindash hokar tayyar ho rahi thi to maine bhi wahin khara ho kar chachi ko dekhte hue tayyar hone laga . Jab chachi tayyar hokar khari hui to kayamat lag rahi thi . Pink color ke blouse aur peticot , hoton par pink color . Wo bilkul husn ki pari lag rahi thi . Wo utthh kar thik mere samne aa gayi . Uski dono chuchiyan bahar aane ke liye machal rahi thi aur mere haton me to unn chuchiyon ko jor se masalne ke liye khujliyan ho rahi thi . Par mai majboor tha. Chachi ne tab mujhse kaha “ Dev , plz meri saari dena . Wahan wo gulabi saari pari hai wohi dena “. Maine saari uthha kar chachi ko di iss dauran mai tayyar ho chukka tha. Chachi apni saari baandh rahi thi , wo saari ko apni navi ke kafi niche baandh rahi thi jisse uska navi aur uski gahrai saaf dikh rahi thi. Uska gora chikna pet dekhkar mai to sochne laga ki kash hum ghumne naa jate aur yahin par ek chodai ka programme start ho jata to kya khub hota. Tabhi chachi ne mujhse kaha “ Dev jara ye saari ka
Maine kaha “nahi chachi abb rahne do aab aur kya sona Mai naha kar fresh ho jata hoon tum bhi tayyar ho jao , ghumne jana hai na. ( yahan mai ye bata deta hoon ki mere chacha mujhse umar me chhote hai , wo mere dadaji ke dushre biwi ki santan hai ) . Chachi ne kaha “ Thik hai tum jakar talab (Pond) me naha lo mai bathroom me naha leti hoon. Mai nahane chala gaya aur jab wapas aya to meri to jaise hosh hi urr gayi , Chachi sirf blouse aur peticot me aine ke paas bithkar khud ko sanwar rahi thi . Wo pink color ka blouse aur pink color ki hi peticot me thi. Kya gajab ka najara tha. Mujhe aine me uske blouse me se jhankta hua chuchiyon ki gahrai saaf dikh rahi thi. Mai to jaise apne hosh hi kho baitha tha. Tabhi aine me chachi ne mujhe dekh li par usne apne chuchiyon ke bare me kuchh bhi khyal na karte hue mujhse puchha “ Naha liye Dev.” Maine khud ko sambhalte hue haan me jawab diya . Chachi ne kaha “ kuchh chahiye .” To maine kaha haan mujhe komb chahiye to usne kaha yahan hai le jao. Main bilkul chachi ke paas pahunch gaya aur komb lene ke bahane jara sa uske sarir ko chhu liya. Jab chachi itni bindash hokar tayyar ho rahi thi to maine bhi wahin khara ho kar chachi ko dekhte hue tayyar hone laga . Jab chachi tayyar hokar khari hui to kayamat lag rahi thi . Pink color ke blouse aur peticot , hoton par pink color . Wo bilkul husn ki pari lag rahi thi . Wo utthh kar thik mere samne aa gayi . Uski dono chuchiyan bahar aane ke liye machal rahi thi aur mere haton me to unn chuchiyon ko jor se masalne ke liye khujliyan ho rahi thi . Par mai majboor tha. Chachi ne tab mujhse kaha “ Dev , plz meri saari dena . Wahan wo gulabi saari pari hai wohi dena “. Maine saari uthha kar chachi ko di iss dauran mai tayyar ho chukka tha. Chachi apni saari baandh rahi thi , wo saari ko apni navi ke kafi niche baandh rahi thi jisse uska navi aur uski gahrai saaf dikh rahi thi. Uska gora chikna pet dekhkar mai to sochne laga ki kash hum ghumne naa jate aur yahin par ek chodai ka programme start ho jata to kya khub hota. Tabhi chachi ne mujhse kaha “ Dev jara ye saari ka
pallu to pakarna .Mai turant chachi ka pallu pakar liya aur wo anchal thik karne lagi . Mai sirf chachi ki chuchiyon ko dekh raha tha. Tab chachi ne kaha “ kya dekh rahe ho”. Maine kaha “ kuchh bhi to nahi” Phir chachi tayyar ho gayi aur hum dono ghumne ke liye nikal pare. Hum dono auto me jakar baithe . Auto me aur bhi log the , chachi bilkul mere paas baithi thi jisse uska pura sarir mere sarir se chipka hua tha . Mujhe kafi achchha lag raha tha. Bich bich me jab auto hilta tha to wo puri tarah meri bahon me ludak jati thi jisse uski chuchiyan kai baar mere hato se dab bhi jati thi. Uske jism ke ehsaas ko mahsush karte hue hum kab hum “VICTORIA MEMORIAL” pahunch gaye iss baat ka pata hi nahi chala. Hum dono vitoria ke garden me ghush gaye aur ek jagah ped ke niche ghash par baith gaye . Amne samne aur bhi kai jore baithe the aur ek dooshre ke saath ashlil harkaten bhi kar rahe the . Mujhe aisa lag raha tha jaise unlogon ki harkaton ko dekhkar chachi bhi garam ho rahi hai. Maine puchha “ Chachi koi tension hai kya ? Agar aisi baat hai to kahin aur chalen? To chachi ne kaha “ nahi yahin thik hai” Phir chachi ne kaha “Dev, ek baat puchhun , sahi jawab doge ? Maine kaha “ haan , puchho”. To usne kaha “ sach batao tum ghar par kya dekh rahe the” To maine bhi himmat karte hue kaha “ sach kahoon chachi to mai tumhe aur tumhari khubsurati ko dekh raha tha” Tab chachi ne kaha—Aur ? Maine kaha—Tumhari ye chuchiyan jo mujhe bar bar tumhare taraf dekhne ko bajboor kar rahe the. Par chachi ek baat batao “ jab mai so raha tha tab tum mere paas kya kar rahi thi. Tab chachi rone lagi aur mujhse lipat gayi . Maine kaha chachi kya baat hai , batao naa . Tab chachi rote hue mujhe batai- “ Dev jab se maine tumhe dekha hai naa jane kyon mujhe tum achchhe lagne lage ho. Dev mai bahoot pyaasi hoon . Jab se meri shadi hui hai tumhare chacha ne sirf meri chuchiyan dabai hai , meri chut par haath pherte hai , meri chut par ungli bhi dalte hai par aaj tak meri chut kunwari hai”. Mai chounkte hue kaha “ chachi kya kah rahi ho?” Chachi ne kaha – “ ye sach hai Dev , Aaj tak tumhare chacha ne apna lund meri chut me nahi dala hai . Unka lund khara to hota hai par meri chuchiyon ko dabane aur meri chut ko hath
lagane bhar se hi jhar jata hai. Aaj jab tum so rahe the to tumhara lund tankar khara tha . Mai khud ko rok nahi payi aur tumhare lund ko sahlane lagi . Par tum jag gaye . Mujhe maaf kar do Dev , mujhe aisa nahi karna chahiye tha . Par mai kya karti Dev , mai ek aurat hoon aur pyaasi bhi hoon. Tumhare tane hue lund ko dekhkar mai khud ko nahi rok saki. Dev kyat um meri pyaas bujhaoge ? Dev dekho plz naa matkarna . Ek pyaase ki pyaas bujhana punya ka kaam hota hai. Dev ye ghar ki baat hai ghar par hi rahegi . Mai bahar kisi se chudwana nahi chahti Dev. Uski muh se itni open baaten sunkar aur uske jism ko apne sarir me pakar mera lund khara ho gaya tha. Maine chachi ko jor se apni bahon me bhar liya aur uske hoton ko apne muh me bharkar chusne laga dooshri haton se gulabi blouse ke upar se hi uski chuchiyon ko masalne laga. Jab mai uske hoton ko chus kar uska sara rash pikar usse alag hua to unki aankhen lal ho gayi thi . Wo issi waqt lund apne chut me lena chahti tih. Par maine use samjhaya aur kaha ki ghar chalte hain. Aur hum dono wahan se ghar ke liye chal pade. Ghar pahunchte hi hum dono ek dushre ke bahon me sama gaye. Main uske chuchiyon ko apne dono haton se jor jor se masalne laga . Uske muh se aahhh …..aaahhh….uuuuhhh ….aaauuuchhh…ki awajen aane lagi. Wo bilkul apne hosh kho baithi thi . Maine uske hoton ko apne hoton me lekar chusne laga. Uski ankhen lal hone lagi aur un ankhon me sex jhalakne lagi. Maine turant uski gulabi sari ko uske sarir se alag kar diya . Ab wo mere samne sirf blouse aur peticote me khari thi. Uske tani hui chuchiyan mujhe lalcha rahi thi. Tabhi chachi ne ek gahri angrai lekar bistar me let gayi. Jisse uski tani hui chuchiyan uske sanso ke sath upar niche hone lagi. Maine turant apne kapre utare aur uske khuli nangi pet par apna muh rakh diya aur uski pet aur nabhi ko jamkar chumne laga , maine apna hath uske chuchiyon par rakha to wo jor se sisakne lagi. Maine uske blouse ke hooks khol diye to uski white rang ke bra me khil rahi thi. Chuchiyon ka adha se jyada hissa bra ke bahar tha . Main bra ke upar se hi unki chuchiyon ko chumne laga. Wo madhosh hokar mere muh ko apne chuchiyon par ragarne laga.
Main uski chuchiyon ka maza lete hue hi uske peticot ka nara khol diya aaur use niche sarka diya. Uske gore mansal badan par safed rang ki do chhote chhote kapde ( bra aur panty ) kafi khubsurat lag rahe the. Maine dekha ki uski pany bhigi hui hai , aur usme se ek bhini bhini khusbu aa rahi hai. Panty bhige bhi kyon na wo tho aaj subah se hi mujhse chudwane ke sapne dekh rahi thi. Maine apna ek haath uske panty ke upar se hi uske choot pe rakh diya. Wo kanp utthi. Aaj pahli baar uski chuut par koi dusra haath para tha. Main panty ke upar se hi uski choot ko masalne laga . Ek haath se uske chuchiyon ko to dusri se uske chut ko masal raha tha. Aur wo sirf siskariyan bhar rahi thi. Aaaahhhhhhhh…… uuuhhhhklkj……..ldfkmmmmmmmmmmhhhhhhhhhh…… …kccchhhhhhhhhhhh…….. ,aaahhl. Ab maine use uthakar baitha diya aur uske piche jakar baith gaya aur uske bra ke hooks khol diye. Uske bahon ke niche se apna haath lejakar uske dono chuchiyon ko jor se pakda aur dabane laga. Uski chuchiyan dabane me mujhe bhi kafi maza aa raha tha. Uski chuchiyan kathor aur tani hui thi. Mai chuchiyon ko dabate hue apna ek haath uske navi ko sahlate hue uske panty ke andar dal diya. Oooffffffff mujhe laga mera haath kisi chikni jagah par fisal rahi hai. Uski choot me ek bhi baal nahi tha aur choot uski bilkul gili ho chuki thi . Mai apne ek hath se uski choot ko bhi dabane laga aur kaha “ Chachi kash tum meri biwi hoti ? To mai tumhe itna chodta ki tumhari choot aab tak tumhari choot ke sare nashon ko mai dhila kar chukka hota. Tab chachi boli “ Dev, plz mujhe chachi mat bulao , mai ab puri tarah tumhari ho chuki hoon . Tumhari biwi ban gayi hoon aaj mujhe aisi chudai chahiye ki mai jindagi bhar yaad rakhun. Mujhe tum apni biwi samajh kar jaise chahte ho waise chodo. Mai tumhare lund ki pyasi hoon Dev, plz aaj mere boor ki pyass apne lund ke pani se bujha do”. Tab maine dhire dhire uski choot ko dabate hue apni 2 ungliyan uske choot me dal di aur andar bahar karne laga. Tab Chachi boli “ Dev, plz abb tarpana bandh karo , meri choot tumhari lund ki pyassi hai , meri choot me ungliyan to tumhare chacha bhi dalte hain . Aaj mujhe aur meri boor ko tumhare lund ki jaroorat hai. Plz apne lund se meri boor ko aaj phar dalo. Mai lund se apni boor chudwane ke liye tadap rahi hoon , Dev”. Phir maine uski panty utar di aur apna lund jo tankar khara ho gaya tha aur chachi ke boor ko phar dalna chahta tha maine apni lund chachi ke boor ke hoton me rakha aur dhire se
dabaya , chachi ki boor pahle hi 2 baar jhar chuki hone ke karan puri gili thi isiliye mera adha lund sarsarata hua chachi ki boor me jaa ghusa. Chachi ki muh se halki si pyari siskari nikli . …… uuuuuuhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhlmmmmmmmmmmhhhhhhhhh aaaaaaammmmmm Dev, plz ruko nahi, tum jitni jor se chacho aaj meri boor ko chod do. Aaaj mujhe aisa lag raha hai jaise aaj meri suhagraat hai, aur tum hi mere pati ho. Aaj meri boor tumhari hai Dev, ise bilkul mat choro ise chod kar aaj phar do . Ise aaj itna chodo ki tumhare agli baar ane tak bhi ye sirf tumhare hi yaadon me rahe”. Maine apna lund ko halka sa bahar ki taraf khincha aur phir ek jor sa jhatka diya jisse mera lund chachi ki kunwari choot ko pharte hue andar chala gaya , chachi ki muh se ek chikh nikal gayi aur uske choot se khun bhi rishne laga. Chachi boli “ Dev , tum mere chillane ki aur dard ki fikar mat karna bas aaj to mujhe aisa chodo ki mai tumhari gulam ho jaoon. Mere choot ka har nash fat jaye plz aisa chodo ki mera boor fat kar bhosra ban jaye”. Maine abb jhatka kafi jor jor se lagana shuru kiya . Chachi cillati rahi , uski muh se dard aur kamukta ke mila jula awaj nikal rahi thi . Aaaahhhhhhhoooooooooohhhhhhhhhmmmmmmmmmhhhh aaaaaaaaaahhhhhhhhhaaaaaaaaaaaauuuuuuuucchhhhhhhhhhhh. Mai apna jhatka teji se jari rakha aur chachi ki jamkar chudai karta raha . Mai lagatar jor jor se chudai karta raha jisse chachi jhar gayi aur mera lund uske boor ke rash se bhig gaya . Phir maine chachi ko piche ghumaya aur chachi ke chutar ko thora sa upar utha kar chachi ko doggy style me baitha diya jisse uski boor ful kar mere lund ke samne aa gayi aur mai apna lund uske boor me rakhkar jor jor se use chodne laga . Mai uski choot ko chod raha tha aur apni haath uske kamar se lete hue uski chuchiyon ko kafi jor se masal raha tha jisse uski gori chuchiyan lal ho gayi thi. Uss position me maine use lagbhag ½ ghanta tak choda aur jab mujhe laga ki aab mai jharne wala hoon to maine
use phir se sidha lita diya aur uski pairon ko faila diya aur uski chhooot me apna lund dal kar jor jor se chodne laga . Chachi bhi bilkul mast hokar mujhse chudwati rahi. Phir hum dono ek satth jahre aur ek dushre ki bahon me sama kar so gaye . Lagbhag ½ ghante ke baad maine dekha ki chachi uthkar bathroom ki taraf jaa rahi hai par usse thik se chala bhi nahi jaa raha hai to maine utthkar use apni bahon me utthaliya aur bathroom le gaya . Wo mere samne hi baithkar peshab karne lagi. Phir se maine use god me utthakar bistar tak le aya aur uski chuchiyon aur boor ko sahlane laga , chachi phir se garam ho chuki thi . Mai bhi aaaj jee bharkar use chodna chah raha tha . Kyonki chachi abb tak kunwari thi . Uski boor ki seal maine todi. Chunki mai dushre din wapash hone wala tha isiliye mai koi mouka nahi chhorna chahta tha. Main phir se usko jamkar choda . Raat ke 10 baje tak maine use 5 baar choda aur use puri khusi di aur maine bhi pure maze liye ek kunwari chachi ke boor ki seal torkar. Wo mujhse chudwakar kafi khush thi. Chacha ke aane ka waqt ho gaya tha to hum dono bathroom me jakar fresh hue aur kapre pahankar TV dekhne lage. Dushre din chachi subah utthkar naha dhokar bilkul sajsanwar kar mujhe jagane chali aayi . Maine use dekha to usse ek kiss mangi to usne mujhe mana kar diya kaha ki chacha ke jane ke baad de dungi. Chacha bhi tayyar hokar office ke liye nikalne lage . Maine kaha ki chacha aaj mai dophar ko chala jaunga . To usne kaha thik hai khana khaka aram se chale jana . Itna kahkar chacha nikal gaye . Chacha ke jate hi maine jhapat kar chachi ko apni bahon me le liya aur uske sare badan pe kiss karne laga. Uskki chuchiyon ko phir se dabane laga . Aur turant use phir se nanga kar ek 2 baar aur choda . Jab dophar ko mai wapas aane ke liye tayyar hua to chachi udash ho gayi thi wo boli phir kab aooge . To maine kaha meri jaan bahoot jaldi aoonga aur tumhari puri seva karoonga . Tumhari choot chod kar to itna maza aya ki jane ka dil hi nahi chahta hai . Par kya karoon jana to padega hi . Aur phir ek jordar kiss chachi ke hoton par dekar mai wapas aa gaya,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:

Post a Comment